पुरुष सेक्स के समय औरत से क्या चाहता है?

पुरुष सेक्स के समय औरत से क्या चाहता है?

एक पुरुष सेक्स के समय एक औरत से क्या चाहता है?

मर्द ज्यादातर बहुत ही protectable होता है उसे जो चाहिए वो सीधे-सीधे बोल देता है। औरतों की तरह इशारों में बातें नहीं करता। लेकिन फिर भी अगर औरत उसको समझ नहीं पाती, तो उसे समझने की कोशिश करनी चाहिए। क्योंकि सेक्स में दो लोग शामिल होते है। अगर कोई एक अच्छे से आनंद नहीं ले पा रहा है तो दूसरा भी नहीं ले पाएगा। वैसे तो हर मर्द की अपनी अलग-अलग पसंद हो सकती है। लेकिन फिर भी कुछ चीजें हैं जो मर्द सेक्स के समय औरत से चाहते हैं।

औरत शुरुआत करे

कभी कभी वो चाहते हैं कि औरत शुरुआत करे। ज्यादातर मर्द ही सेक्स की शुरुआत करता है। ये सही भी है। फिर भी अगर औरत शुरू करती है तो उसे लगेगा, कि वो भी उसके लिए पागल है। ये बात मर्दों के आत्मविश्वास को भी बढ़ाती है।

सेक्सी और गन्दी बातें

औरतों की सेक्सी और गन्दी बाते भी मर्दों को अच्छी लगती हैं। उनको अच्छा लगता है जब औरतें सेक्स को control करती हैं। साथ ही उन पर सेक्स को ज्यादा मजेदार बनाने का pressure भी कम हो जाता है। गंदी बातें सेक्स के दौरान तीव्रता बढ़ाने और अपने आदमी की तारीफ करने का एक शानदार तरीका हो सकता है।

जब एक औरत सेक्स को कंट्रोल करती है तो वो और भी ज्यादा सेक्सी और hot लगती है।

विविधता

“पुरुषों को विविधता पसंद है। सेक्स के लिए नई जगहों की खोज करके इसे रोमांचक बनाए रखें, जैसे कि रसोई की मेज, कपड़े धोने का कमरा, कार में या बाहर भी। “नई जगह पर सेक्स करने से अधिक मज़ेदार और रचनात्मक अवसर भी मिल सकते हैं।”

साथ ही सेक्स पोजीशन भी बदलते रहें। पुरुषों को अलग-अलग पोजीशन में सेक्स करना अच्छा लगता है।

फोरप्ले

एक औरत अपने साथी से क्या चाहती है?

मर्दों को भी फोरप्ले अच्छा लगता है। ये एक भ्रम है कि मर्दों को सीधे सेक्स ही करना होता है। सेक्स के दौरान मर्द औरत को देखना पसंद करता है। उसे better feel होता है जब वो अपने साथी को उत्तेजित होते हुए देखता है।

सेक्सी आवाजें

अपनी कराहों,  चीखों और आनंद की गुर्राहटों को रोकें मत। “पुरुषों को यह सुनना अच्छा लगता है – यह कामुक है और वास्तव में उन्हें उत्तेजित करता है।” कहने की जरूरत नहीं, यह आपको भी आनंद देगा। यदि आप इस समय वास्तव में इसे महसूस कर रहे हैं तो पीछे न हटें। यह बिल्कुल संवाद करने जैसा है, केवल कामुक तरीके से।

सीधे और बिना झिझके बात करें

एक महिला को अपनी कामुकता के बारे में खुलकर बात करना कठिन है।  लेकिन आपके पति चाहते की आप उनसे सेक्स के बारे में खुल कर बात करें। अपनी यौन fantasy के बारे में खुल कर बात करें।  आप निश्चित रूप से अपने आदमी को बता सकते हैं कि उन्हे क्या करना है? आपको कहाँ टच करना है, कहाँ नहीं करना। कहाँ टच करने से आपको आनंद मिल रहा है इत्यादि।

मर्द को बताओ कि तुम संतुष्ट हुई हो या नहीं। मर्द को ये जान कर खुशी होती है कि उसकी पार्टनर संतुष्ट है। मर्द पसंद करता है कि आप उसे अपनी पसंद नापसंद के बारे में बताएं। मर्द अनुमान लगाने में कमजोर होते हैं। इसलिए आपको चाहिए कि आप उनसे सीधे और बिना झिझके बात करें।

सेक्स ही प्यार है।

चरम सुख पुरुषों को ऐसा महसूस करता है जैसे वे अंततः घर आ गए हैं। दुनिया की चोटों और चुनौतियों के बाद, सेक्स प्यार और देखभाल का प्रतीक है। यह उन्हें सुखदायक और समर्थन प्रदान करता है।

हालाँकि उन पर “केवल सेक्स चाहने” का आरोप लगाया जा सकता है, लेकिन अधिकांश पुरुष साधारण शारीरिक मुक्ति की तुलना में कहीं अधिक भावनात्मक संबंध चाहते हैं और महसूस करते हैं। प्यार करने से वस्तुतः अपने साथी के प्रति लगाव की गहरी भावना पैदा होती है और संबंधपरक उदारता, विश्वास और आशावाद पैदा होता है। अपने साथी द्वारा वांछित होना उसके रिश्ते का सबसे आश्वस्त करने वाला हिस्सा हो सकता है।

अंततः, किसी रिश्ते में पुरुष की यौन इच्छा एक उपहार है – यह प्यार की ओर एक और रास्ता है।

Oral और Anus Sex

मर्द को oral और anus सेक्स भी पसंद होता है। बहुत सी औरतें Oral और Anus सेक्स को लेकर सहज नहीं होती। लेकिन कभी भी जब आप सहज या अपने पति को surprise देना चाहें तो उस समय आप oral और anus सेक्स कर सकती है। मर्द चाहता है कि उसकी पार्टनर उसे ये करने दे।

बार-बार सेक्स

पुरुषों को बार-बार सेक्स का मन करता है। यदि आप बार-बार सेक्स नहीं कर रही हैं, तो आपका पति निराश या नाराज हो सकता है। हो सकता है आपको बार-बार सेक्स करना पसंद न हो। लेकिन अधिक बार सेक्स करने का प्रयास करने से आपके रिश्ते में सुधार हो सकता है।

इसका मतलब ये नहीं की आप दिन में 3,4 बार सेक्स करें। हमारा मतलब है कि अगर आप हफ्ते में 2 बार सेक्स करते हो तो, आप उसे 4 बार भी कर सकते हो। आप एक सेक्स की अनुसूची बना सकते हो जैसे की आपको कब-कब सेक्स करना है।

साथ ही, आप पाएंगे कि वास्तव में आप अधिक सेक्स करके अधिक खुश हैं।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
1 Comment
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
1
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x